“हमें आपकी साइट पर होस्ट की गई जानकारी से सीधे लिंक करने पर कोई आपत्ति नहीं है और इसके लिए किसी पूर्व अनुमति की आवश्यकता नहीं है। हालाँकि, हम चाहेंगे कि आप हमें हमारी साइट पर उपलब्ध कराए गए किसी भी लिंक के बारे में सूचित करें ताकि आपको उसमें किसी भी बदलाव या अद्यतनीकरण के बारे में सूचित किया जा सके। साथ ही, हम अपने पेजों को आपकी साइट पर फ़्रेम में लोड करने की अनुमति नहीं देते हैं। हमारे विभाग के पेजों को उपयोगकर्ता की नई खुली हुई ब्राउज़र विंडो में लोड होना चाहिए”।

“किसी भी वेबसाइट से इस साइट पर हाइपरलिंक निर्देशित करने से पहले पूर्व अनुमति की आवश्यकता होती है। इसके लिए अनुमति, उन पृष्ठों पर सामग्री की प्रकृति बताते हुए जहां से लिंक दिया जाना है और हाइपरलिंक की सटीक भाषा विभाग के ईमेल पते पर एक अनुरोध भेजकर प्राप्त की जानी चाहिए।

“यह लिंक आपको आईसीएआर-सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्ट-हार्वेस्ट इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी, भारत सरकार के बाहर एक पेज पर ले जाएगा। लिंक किए गए पृष्ठ की सामग्री के संबंध में किसी भी प्रश्न के लिए, कृपया संबंधित वेबसाइट के वेबमास्टर director[dot]ciphet[at]icar[dot]gov[dot]in से संपर्क करें।